राधे अपने 30 साल के करियर में सलमान खान की सबसे छोटी फिल्म होगी!

, ,

   

सुपरस्टार सलमान खान की सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म ‘राधे- आपका सबसे वांछित भाई’ ईद 2021 पर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी।

ADVERTISEMENT

राधे का रनटाइम और CBFC सर्टिफिकेट
नवीनतम अपडेट के अनुसार, प्रभु देवा निर्देशित ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से यू / ए प्रमाण पत्र प्राप्त किया है। UA प्रमाणन का मतलब है कि फिल्म माता-पिता के मार्गदर्शन के साथ सभी आयु समूहों के लिए स्क्रीनिंग के लिए फिट है। फिल्म ने बिना किसी कट या एडिट के सर्टिफिकेट हासिल किया।

दिलचस्प बात यह है कि राधे का रनटाइम महज 114 मिनट (1 घंटे 54 मिनट) का है, और यह सलमान खान की सबसे छोटी फिल्म है। अपने 30 साल के करियर में, सलमान ने 2 घंटे से भी कम समय में फिल्मों में अभिनय किया है।

इसके रिलीज़ मॉडल के बारे में अधिक
COVID-19 मामलों में भारी वृद्धि, सलमान खान अभिनीत राधे: सरकार द्वारा जारी किए गए सभी कोविद प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, सिनेमाघरों में आपका सबसे वांछित भाई रिलीज़ किया जाएगा। निर्माता दुनिया भर के 40 देशों में फिल्म को रिलीज करने का लक्ष्य बना रहे हैं।

राधे को ZEE की ZEE पे प्रति दृश्य सेवा ZEEPlex के साथ ZEE5 पर भी जारी किया जाएगा, जो OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर टिकी हुई है। यह फिल्म DTH, D2H, Tata Sky और Airtel Digital TV जैसे DTH ऑपरेटरों पर भी दिखाई जाएगी। यह दर्शकों को उनकी सुविधा और सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प देगा।

सलमान खान के साथ, राधे ने निर्णायक भूमिकाओं में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ को भी शामिल किया। सलमान खान द्वारा ZEE स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत की गई, बिग-बजट परियोजना का निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है।

ADVERTISEMENT