Tuesday , September 25 2018

VIDEO: महिला रेडियो जॉकी ने लाइव शो के दौरान दिया बच्चे को जन्म, हौसले को सभी कर रहे हैं सलाम

अमेरिका (यूएस) के सेंट लुईस में एक महिला रेडियो प्रजेंटर ने लाइव शो के दौरान एक बच्चे को जन्म दिया और घर में आए नन्हें मेहमान का स्वागत किया गया। इस मामले ने पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोरीं। वहीं, कैसेडे प्रॉक्टर नाम की महिला ने जिस रेडियो स्टेशन में लाइव शो के दौरान बच्चे को जन्म दिया उसका नाम ‘द आर्क’ है।

Having a pretty great Wednesday….

A post shared by Cassiday Proctor (@radiocassiday) on


बच्चे को जन्म देने और शो को खत्म करने के बाद प्रॉक्टर को छुट्टी दे दी गई है। कैसेडे ने खुद अपनी तस्वीरों को सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर कराया है, जिस काफी पसंद किया जा रहा है।

Baby Daddy 😍

A post shared by Cassiday Proctor (@radiocassiday) on


बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, महिला को सोमवार के दिन अचानक प्रसव पीड़ा होने लगी और उन्हें तत्काल रेडियो स्टेशन के अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां महिला ने बच्चे को जन्म दिया और यहीं से रेडियो पर अपने शो को प्रसारित किया। इसके लिए रेडियो स्टेशन की ओर से खास इंतजाम किए गए थे।

Sleepy little man.

A post shared by Cassiday Proctor (@radiocassiday) on


इसके बाद महिला कैसेड ने रेडियो पर ही अपने श्रोताओं को धन्यवाद दिया और उनसे अपील की करते हुए कहा कि इस नन्हे मेहमान के लिए कोई नाम सुझाएं। श्रोताओं से अपील करने के बाद रेडियो पर बच्चे के नाम के लिए वोटिंग शुरू की गई और उसके नाम के लिए 12 नामों पर वोटिंग मांगी गई, जिसके बाद उनमें से एक नाम का चयन किया गया, जोकि जेमसन है।

Little Jedi.

A post shared by Cassiday Proctor (@radiocassiday) on


रिपोर्ट के अनुसार, कैसेडे ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि यह एक एक शानदार अनुभव रहा। बच्चे की डिलीवरी तय तारीख से पहले ही हो गई इसलिए उन्हें अचानक से शो की तैयारी अस्पताल में ही करनी पड़ी। जीवन के इस खास दिन और अनुभव को अपने श्रोताओं के साथ बांटना काफी शानदार था।

TOPPOPULARRECENT