Friday , January 19 2018

राहुल-अखिलेश के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, लोग बोले- तस्वीर बता रही है सरकार किसकी बनेगी

बनारस में आज बीजेपी, बसपा, सपा-कांग्रेस ने यूपी के आखिरी चरण के चुनाव के लिए जमकर प्रचार किया। सुबह प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में रोड शो किया और दूसरी तरफ बसपा सुप्रीमों मायावती ने भी जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद सपा-कांग्रेस ने मेगा रोड शो किया। इस रोड शो में सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के डिंपल यादव भी आकर्षण का केंद्र बनी। डिंपल को देख बनारस के लोग फूले नहीं समा रहे थे।

सपा-कांग्रेस के इस रोड शो में भीड़ का जनसैलाब उमड़ा। लोगों की भीड़ राहुल और अखिलेश के लिए जमकर नारेबाजी कर रहे थे। सपा-कांग्रेस समर्थक रोड शो में यूपी को ये साथ पसंद है कि तेज धुनों पर नाचते गाते चल रहे हैं।

ख़बर है कि इससे पहले किसी रोड शो में इतना जनसैलाब नहीं इक्क्ठा हुआ। कांग्रेस ने राहुल-अखिलेश के इस जनसमर्थन को देखते हुए इस रोड शो को ऐतिहासिक करार दिया।

मोदी के संसदीय क्षेत्र में सपा-कांग्रेस को ऐसा जनसमर्थन मिलना बहुत ही बड़ी बात है। इससे साबित हो रहा है कि यूपी चुनाव में बीजेपी के पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के दावे झूठे साबित होने वाले हैं।

 

 

इस रोड शो की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है। लोगों ने ट्विटर पर #Fantastic_Rahul_Akhilesh हैशटैग ट्रेंड करवा दिया। जिसमें लोग राहुल-अखिलेश के इस रोड शो पर इस तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं

 

 

 

 

TOPPOPULARRECENT