Wednesday , December 13 2017

राहुल हिंदू आतंकवाद को लश्कर-ए-तैयबा से ज्यादा खतरनाक समझते हैं: प्रसाद

अहमदाबाद। केंद्रीय कानून मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी हिंदू या भगवा आतंकवाद को लश्कर जैसे आतंकवादी संगठन से ज्यादा खतरनाक मानते हैं। मिस्टर प्रसाद का यह बयान ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ही गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और श्री गांधी पर लश्कर सरगना हाफिज सईद की पाकिस्तानी अदालत से रिहाई पर ‘ताली बजाने’ का आरोप लगाया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्री प्रसाद ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 26/11 के मुंबई आतंकी हमले के बाद उस समय अमेरिकी विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन भारत आई थीं। प्रधान मंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ने उन्हें खाने के लिए आमंत्रित किया था। राहुल भी उसमें मौजूद थे। उनके पास ही अमेरिकी राजदूत टमोती रोमर बैठे हुए थे और दोनों ने कई मुद्दों पर चर्चा की।

उन्होंने राहुल से पूछा कि वह लश्कर-ए-तैयबा के बारे में क्या सोचते हैं तो राहुल ने कहा कि यह तो है, लेकिन भारत का हिंदू आतंक उस से भी ज्यादा खतरनाक है। श्री प्रसाद ने कहा कि श्री टमोथी ने संयुक्त राज्य अमेरिका को पत्र भेजा था, जिसका खुलासा विकी लीक्स मामले के दौरान हुआ।

TOPPOPULARRECENT