Thursday , December 14 2017

VIDEO: ‘राफेल डील’ पर अरुण जेटली की सफाई के बाद राहुल गांधी ने दागे ‘तीन तीखे सवाल’

नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर कांग्रेस के लगातार सवाल उठाए जाने के बाद आज अरुण जेटली ने बड़ी लंबी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके विपक्ष को जवाब देने की कोशिश की है। अरुण जेटली ने करीब 40 मिनट की लंबी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के लगाए इल्ज़ाम पर घुमाने वाली बात करते रहें।

इस बीच मीडिया ने जब राहुल गांधी से इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में पुछा गया तो उन्होंने तीन ऐसे तीखे सवाल पुछ दिए जिसका जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली दोनों के लिए मुश्किल होगा।

मालूम हो कि जेटली ने भाजपा मीडिया सेन्टर में शनिवार को कांग्रेस को कोसते हुए कहा कि केन्द्र में दस वर्षों तक होते हुए भी यूपीए सरकार इस सौदे को लेकर कोई निर्णय नहीं ले सकी।

देश के वायु सेना की आक्रामक क्षमता कमजोर हो रही थी। हमारी वायु सेना की प्राथमिकता थी कि राफेल लिया जाए। यह दो सरकारों के बीच का सौदा था।

मोदी सरकार में कुछ समय रक्षा मंत्री रह चुके जेटली ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि यह वह लेन-देन नहीं था जो कभी कांग्रेस के जमाने में होता था, जिसमें हरेक सौदे में बिचौलिया होता था। इस सौदे में कोई क्वोत्रोच्चि नहीं था। यह देश की वायु सेना की आक्रामक क्षमता को मजबूत करने के लिए सौदा था

TOPPOPULARRECENT