Saturday , December 16 2017

राहुल गांधी ने PM मोदी से पूछा- हर गुजराती पर 37,000 रुपये का कर्ज क्यों?

गुजरात: गुजरात विधान सभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के लिए अब सिर्फ 9 दिन बचे हैं, जोकि 9 और 14 दिसंबर को होना है। इस चनावी गर्माहट के बीच सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं। एक तरफ जहां बुधवार को चुनावी रैलियों में पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी पर जमकर हमला बोला, तो दूसरी तरफ चुनावी भाषणों में राहुल गांधी भी लगातार पीएम मोदी को घेर रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दरअसल, राहुल गांधी लगातार ट्वीट के जरिए पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने एक नई रणनीति तैयार की है, जिसके तहत गुजरात विधानसभा चुनाव तक राहुल पीएम मोदी से रोजाना एक सवाल करेंगे।

राहुल गाँधी की इस नई रणनीति के तहत गुरुवार को गुजरात में बीजेपी के 22 साल के शासन का मुद्दा उठाते हुए उनहोंने पीएम मोदी से दूसरा सवाल पूछा और कहा कि लोग जवाब मांग रहे हैं।

राहुल गांधी के इस हिसाब से दूसरा पहलू ये भी है कि पिछले 22 वर्षों में गुजरातियों पर कर्ज 26 गुना ज्यादा हो गया है। इस समय हर गुजराती पर 37,000 रुपये का कर्ज है

राहुल ने पीएम मोदी से जवाब मांगते हुए ट्वीट किया है कि, 22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब। गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्री जी से दूसरा सवाल, 1995 में गुजरात पर कर्ज़- 9,183 करोड़. 2017 में गुजरात पर कर्ज़- 2,41,000 करोड़। यानी हर गुजराती पर 37,000 रुपये का कर्ज़। आपके वित्तीय कुप्रबन्धन व पब्लिसिटी की सज़ा गुजरात की जनता क्यों चुकाए?

TOPPOPULARRECENT