Tuesday , May 22 2018

राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, कहा इन्होंने गलत जीएसटी लागू कर दिया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अमेठी मे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर ”किसान और रोजगार” जैसे दो बडे़ मुद्दों का समाधान नहीं कर सकते तो कह दें, हम ये काम छह महीने में करके दिखा देंगे। ये बात उन्होंने  अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर कही । उन्होंने जगदीशपुर के कठौरा गांव में चौपाल लगाई। राहुल ने कहा, “मोदी जी को देश का समय बर्बाद करना बंद करना चाहिए और देश के युवाओं को रोजगार देना शुरू करना चाहिए।” उन्होंने कहा, “हिंदुस्तान में दो मुद्दे हैं…किसान का मुद्दा और रोजगार का।

इस दौरान राहुल ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

(जीएसटी) पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘मोदी सरकार ने 5 अलग-अलग टैक्स लगाए। 28 प्रतिशत तक टैक्स लगा दिया। हर प्रदेश में अलग-अलग टैक्स लगा दिया। छोटे दुकानदारों को काफी मुश्किल हो रही है। किसी का 18 किसी का 2 किसी का 28 प्रतिशत टैक्स। इन्होंने जीएसटी को समझा नहीं है, गलत जीएसटी लागू कर दिया है। अब छोटा व्यापारी व्यापार करे या महीने में 3 फॉर्म भरे। हर छोटा दुकानदार तंग आ गया है। लोग रो रहे हैं।’

राहुल ने कहा कि मोदी जी इनका समाधान नहीं कर सकते तो कह दें कि वह नहीं कर सकते हैं और कांग्रेस आ जाए, वो मेरा काम कर दे। हम वही काम छह महीने में करके दिखाएंगे।” राहुल गांधी ने भाजपा पर अमेठी में फूड पार्क और ऐसी ही अन्य योजनाओं की अनदेखी करने का आरोप मढ़ते हुए कहा, ”बहुत दुख हुआ कि अमेठी के लोगों को भाजपा ने चोट पहुंचाई है…ये गलत है। भाजपा की सोच ही ऐसी है। मगर हम अमेठी की जनता के लिए लडेंगे।”

 

TOPPOPULARRECENT