देश में आज सबसे बड़ी चुनौती नौकरी की है- राहुल गांधी

देश में आज सबसे बड़ी चुनौती नौकरी की है- राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को दिल्ली जंगपुरा में कांग्रेस की चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल पर हमला किया।

 

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली में हर स्थान पर कांग्रेस के किए काम दिख रहे हैं, कांग्रेस ने दिल्ली को बनाने का काम किया किन्तु भाजपा और आप ने कुछ नहीं किया।

 

राहुल गांधी ने कहा कि सबसे बड़ी चुनौती आज नौकरी की है, युवा को रोजगार मिलना आवश्यक है, किन्तु इस पर पीएम मोदी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल बता दें कि उन्होंने क्या किया है।

 

 

केंद्र की एनडीए सरकार को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि, पीएम मोदी ने आपके पैसे लेकर अडानी और अंबानी को दे दिए। यह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली नहीं बल्कि, अडानी और अंबानी की सरकार है।

 

नोटबंदी और जीएसटी से देश की इकॉनमी की कमर तोड़ दी गई है। मोदी सरकार सब कुछ बेचने में जुटी हुई है, शायद ये लोग ताज महल को भी बेच डालेंगे।

 

राहुल ने आगे कहा कि दिल्ली में मेट्रो और फ्लाईओवर कांग्रेस ने बनवाए, भाजपा और आप ने सिर्फ कांग्रेस के बारे में झूठ बोल बोल कर चुनाव में जीत दर्ज की है।

 

दिल्ली में यदि किसी ने काम किया है तो वो सिर्फ कांग्रेस है। भाजपा और आप केवल मार्केटिंग करना जानती हैं और वही कर रही हैं। राहुल ने कहा है कि, कुछ लोग पाकिस्तान की बात तो काफी कर रहे हैं।

 

मैं बता दूं हमारे प्रत्याशी इतने साहसी हैं कि पाकिस्तान में जाकर हिंदुस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाते हैं… उन्हें जेल हो जाती है। क्या भाजपा के किसी नेता में इतनी हिम्मत है कि वो पाकिस्तान में जाकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा सके।

Top Stories