महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव- अज़ान सुनकर राहुल गांधी ने रोक दिया भाषण, विडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव- अज़ान सुनकर राहुल गांधी ने रोक दिया भाषण, विडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र और हरयाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों चुनाव प्रचार में बेहद व्यस्त चल रहे हैं। शनिवार 12 अक्टूबरको राहुल गांधी ने मुंबई में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उनका एक नया रुप देखने को मिला। दरअसल स्टेज पर जब वे भाषण दे रहे थे उसी दौरान पास के मस्जिद में अजान पढ़ी जा रही थी।

अजान की आवाज सुन कर राहुल गांधी ने अपना स्पीच कुछ समय के लिए रोक दिया।  राहुल गांधी की स्पीच का ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है। उनके इस कदम का रैली में मौजूद समर्थकों ने भी उत्साह के साथ स्वागत किया।

हालांकि कुछ देर बाद अजान के बीच रैली में आये समर्थकों ने इस बात के लिए तालियाँ बजाई जिस पर राहुल गांधी ने उन्हें मंच से ही इशारों में चुप रहने के लिए कहा।

बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के दौरना अज़ान सुन कर अपना भाषण रोक दिया था। इसके पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस तरह करते हुए देखा जा चुका है।

2016 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने गए पीएम मोदी ने अपने भाषण को करीब 5 मिनट 30 सेकेंड के लिए रोक दिया था। उन्होंने कहा था कि हमारे कारण किसी की पूजा और प्रार्थना में बाधा नहीं आनी चाहिए।

 

Top Stories