तो राहुल गांधी की हो चुकी है शादी..?

तो राहुल गांधी की हो चुकी है शादी..?

आप सभी को बता दें कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन है। राहुल गाँधी बहुत ही सम्राट और डेशिंग पर्स्नालिटी वाले अध्यक्ष हैं। वहीं आज भी वह कुंवारे हैं और उन्होंने किसी से शादी नहीं की लेकिन आप भी ऐसा मानते हैं तो आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की यह गलत है।

जी हाँ, राहुल गाँधी की शादी हो चुकी है और वह शादीशुदा है। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं लेकिन यह सच है कि उनकी शादी हो चुकी है और यह बात उन्होंने खुद कबूल की है और सभी को बताई भी है। जी, दरअसल लोग अक्सर ही राहुल से यह सवाल पूछते हैं कि आप कब शादी करेंगे? और इस सवाल का जवाब राहुल ने आखिरकार दे ही दिया है।

जी दरअसल बीते समय हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान जब एक बार फिर राहुल से शादी का सवाल पूछा गया तो राहुल ने बड़ा दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैंने तो कांग्रेस पार्टी से शादी कर ली है।

जी हाँ, राहुल गणाधी ने कांग्रेस पार्टी से शादी कर ली है और वह उन्ही के साथ गठबंधन कर चुके हैं। वहीं आप सभी को याद हो एक समय ऐसा भी आया था जब राहुल का नाम एक लड़की से जोड़ा जा रहा था।

जी दरअसल जिस लड़की की तस्वीर दिखाकर राहुल गांधी से उसका नाम जोड़ा जा रहा था वह रायबरेली से कांग्रेस विधायक थीं और उनका नाम अदिति सिंह है।

आपको बता दें कि अदिति की कुछ तस्वीरों में उनके परिवार वाले और राहुल गांधी के साथ होने के बाद से शादी की खबरें सामने आईं थीं लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया।

साभार- न्यूज़ ट्रैक हिन्दी

Top Stories