विपक्ष एकजुट हो जाए तो 2019 में बीजेपी के साथ PM मोदी भी नहीं जीत पायेंगे चुनाव- राहुल

विपक्ष एकजुट हो जाए तो 2019 में बीजेपी के साथ PM मोदी भी नहीं जीत पायेंगे चुनाव- राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आगामी कर्नाटक विधानसभा को देखते हुए दो दिवसीय कर्नाटक के दौरे पर है। उन्होंने आज चुनावी मैदान से सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को हराने की हुंकार भरी है। साथ ही उन्होंने सभी विपक्षी पार्टियों से भी एक होने की बात कही है।

राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी एकजुटता हो तो भाजपा 2019 का चुनाव नहीं जीत पाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बनारस की अपनी सीट पर हार का सामना कर सकते हैं।

आपको बता दे कि 2019 में लोकसभा के चुनाव होने है, और प्रधानमंत्री होने के साथ-साथ मोदी बनारस के सांसद भी है। इसी को लेकर राहुल ने मोदी को हराने की बात कही हैं।

राहुल ने कहा कि भाजपा 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी और उनके खिलाफ अगर सपा और बसपा एकजुट हो गई तो मोदी भी बनारस से अपनी सीट हार सकते हैं।

राहुल ने आज सफाई कर्मचारियों से संवाद किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अगर उनकी पार्टी केंद्र में सत्ता में आई तो वह कनार्टक से सीखेगी कि किस तरह सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया जाता है।

Top Stories