Wednesday , December 13 2017

राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए भरे परचा पूर्व PM मनमोहन सिंह सहित सभी वरिष्ठ नेता रहे मौजूद

नई दिल्ली: काफी लम्बे अरसे से इंतजार कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आज इंतजार ख़त्म हुआ। आज सुबह (सोमवार को) कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया। राहुल गाँधी के परचा भरने के दौरान इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि राहुल गांधी के अलावा नामांकन के लिए अब तक कोई आवेदन दाखिल नहीं हुआ है और आज नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख है। पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकार अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन के अनुसार अब तक प्रदेश इकाई प्रतिनिधियों को 90 नामांकन दिए गए। नामांकन के लिए अब तक कोई आवेदन दाखिल नहीं हुआ है और आज नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख है।

बता दें कि राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालते ही उनकी मां सोनिया गांधी का पार्टी प्रमुख के तौर पर 19 साल का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी 1998 से कांग्रेस की कमान संभाल रही हैं। चुनाव मैदान में राहुल गांधी के एकमात्र उम्मीदवार रहने की संभावना है और कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में उनके चुनाव के लिए सभी रास्ते खुल गए हैं।

TOPPOPULARRECENT