Thursday , April 26 2018

बंगलौर : राहुल गांधी ने ‘नम्मा मेट्रो’ में किया सफर

बंगलौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को नम्मा मेट्रो में सफर किया और इस दौरान लोगों ने उनके साथ सेल्फी लीं। कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी के मेट्रो सफर का वीडियो ट्वीट किया गया है।

गांधी के साथ मुख्यमंत्री सिद्दारमैया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. जी परमेश्वर, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव के साथ कई कांग्रेसी नेताओं ने भी मेट्रो में सफर किया। करीब 21 सेकेंड के इस वीडियो में राहुल गांधी काफी खुश नजर आ रहे हैं। ट्वीट के एक हैशटैग में जन आशीर्वाद यात्रा का जिक्र किया गया है।

https://twitter.com/hashtag/BengaluruNammaHemme?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Ftrending-news%2Fkarnataka-election-2018-congress-president-rahul-gandhi-takes-time-out-for-a-selfie-during-a-ride-on-metro-in-bengaluru%2F625276%2F

कांग्रेस जन आशीर्वाद यात्रा निकालकर लोगों को पार्टी की नीतियों और योजनाओं आदि से वाकिफ करा रही है और उनसे भारी मतों से जिताने की अपील कर रही है। वहीं राज्य में मुख्य विपक्षी दल बीजेपी की तरफ से भी लगातार वोटरों को लुभाने की हर संभव कोशिश की जा रही है।

पिछले दिनों बीजेपी ने राज्य में परिवर्तन यात्रा निकाली थी, जिसके समापन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे और उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि बीजेपी की सरकार में किसान प्राथमिकता में होंगे इसलिए किसान के बेटे बीएस येदियुरप्पा को सीएम उम्मीदवार बनाया है।

TOPPOPULARRECENT