Monday , December 18 2017

गुजरात दौरे के दौरान राहुल गांधी ने जीता दिल, किसानों के साथ ली चाय की चुस्की

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र आज (सोमवार) से तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं। राहुल ने कैंपेन की शुरुआत पाटीदार बहुल सौराष्ट्र क्षेत्र से की।

राहुल गांधी आज सुबह मीठापुर एयरपोर्ट पहुंचे, वहां से वे सड़क मार्ग से द्वारका मंदिर पहुंचे। इसके बाद राहुल भाटिया गांव पहुंचे। जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। राहुल गांधी ने यहां रुक कर किसानों के साथ बैठकर चाय की चुस्की ली और उनकी समस्या पर चर्चा की।

रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी और मोदी सरकार की नीतियों पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से किसानों का नुकसान हुआ है। सरकार की गलतियों की वजह से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी है।

राहुल ने कहा कि किसान डिजिटल पेमेंट का प्रयोग नहीं करते वे कैश का प्रयोग करते हैं। इसलिए बीजेपी सरकार ने जो नोटबंदी का फैसला लिया है उसने दबे-कुचले औऱ निचले तबके के लोगों को प्रभावित किया है।

गुजरात मॉडल का मज़ाक उड़ाते हुए उन्होंने कहा कि ये सिर्फ कॉर्पोरेट के लोगों को फायदा पहुंचाता है। ये ज़मीन, बिजली जैसी सारी सहायता कॉर्पोरेट के लोगों को देता है जबकि गरीब लोगों के हाथों में कुछ नहीं आता।

TOPPOPULARRECENT