केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान: पीएम मोदी आकाश तो राहुल गांधी ‘नाली के कीड़े’ जैसे

केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान: पीएम मोदी आकाश तो राहुल गांधी ‘नाली के कीड़े’ जैसे

पटना: केंद्रीय मंत्री और बिहार के बक्सर से सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. लोकसभा चुनाव 2019 में अभी काफी समय है, मगर उससे पहले अश्विनी चौबे ने एक विवादित बयान देकर सियासी सरगर्मी को बढ़ा दिया है. अश्विनी चौबे ने सासाराम में एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी की तारीफ करते-करते राहुल गांधी को ‘नाली का कीड़ा’ बता दिया. अश्विनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाश की तरह हैं और राहुल गांधी ‘नाली का कीड़ा’.

स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री गगन के जैसा और जो आज का कांग्रेस का अध्यक्ष है, उनका आकार कैसा, नाली के कीड़े जैसा.’

अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि राहुल गांधी एक तरह से ‘पागलपन’ के रोग (Schizophrenia) शिकार हैं. इस बीमारी में रोगी दूसरों को पागल कहता रहता है. राहुल अपने आपको महान, बौद्धिक और परफेक्ट बताते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी राफेल सौदे पर झूठ बोल रहे हैं. मैं उनसे काफी आहत हूं. ऐसा वही व्यक्ति कह सकता है जो Schizophrenia बीमारी से पीड़ित है. मुझे लगता है कि उन्हें मेंटल अस्पताल में भर्ती करना चाहिए.

अश्विनी चौबे ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जनक है. यह कोई महागठबंधन नहीं है, बल्कि महाठगबंधन है. भारत को प्रगतिशील प्रधानमंत्री की जरूरत है और महान और प्रगतिशील भारत बनाने के लिए पूरा देश एक है. इसलिए हम भी एक हैं. हम एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे.

गौरतलब है कि गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री को नीच आदमी बता दिया था, जिसके बाद उस बयान पर न सिर्फ बवाल मचा था, बल्कि उन्हें कांग्रेस पार्टी से काफी समय तक निलंबित भी होना पड़ा था. इतना ही नहीं, रानजीतिक पंडित यह भी मानते हैं कि कांग्रेस गुजरात में जीत जाती, अगर मणिशंकर अय्यर का यह बयान उस वक्त नहीं आया होता .

 

Top Stories