फार्म हाउस में गाय को गोली मारे जाने की सभी आरोपों को सानिया मिर्जा ने खारिज़ किया!

फार्म हाउस में गाय को गोली मारे जाने की सभी आरोपों को सानिया मिर्जा ने खारिज़ किया!

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने उन सभी रिपोर्ट को खारिज किया है जिसमें कहा गया था कि उनके फार्म हाउस में किसी गाय को गोली मार दी थी।

नवभारत टाइम्स पर छपी खबर के अनुसार, सानिया ने गुरुवार को एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि पारिगी में उनका कोई फार्म हाउस नहीं है और इस तरह की खबरें पूरी तरह गलत हैं।

बीजेपी विधायक राजा सिंह ने आरोप लगाए थे कि सानिया मिर्जा के फार्म हाउस के सिक्योरिटी गार्ड ने पारिगी में एक गाय पर गोली चलाई थी।

उन्होंने यहां तक कहा था कि सानिया उस वक्त फार्म हाउस में ही मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को इस मामले में जांच करानी चाहिए।

अब सानिया ने कहा, ‘निहित स्वार्थों से मीडिया के कुछ वर्गों में गलत और दुर्भावनापूर्ण खबरें प्रसारित की जा रही हैं कि विखराबाद जिले के पारिगी में एक फार्म हाउस में एक गाय को गोली मार दी गई, जिसका मुझसे संबंध है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने वास्तव में इस झूठी और गलत खबर का जवाब देने के बारे में नहीं सोचा था लेकिन मामले पर अपनी बात स्पष्ट कर रही हूं।

पारिगी में मेरा कोई फार्म हाउस नहीं है। जिस व्यक्ति का ताल्लुक उस फार्म हाउस और गाय को गोली मारने की खबर में बताया गया है, उस नाम का कोई भी शख्स मेरे यहां काम नहीं करता। अंत में यही कहना चाहती हूं कि मैं सितंबर की शुरुआत से ही देश के बाहर रही हूं।’

सानिया ने आगे कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि यह इस गलत और झूठे दावे पर विराम लगाएगा और भविष्य में मेरा नाम ऐसी आधारहीन खबरों से नहीं जोड़ा जाएगा।’

साभार- नवभारत टाइम्स

Top Stories