हैदराबाद: मस्जिदों का दौरा कर राहत सामग्री बांट रहे हैं बीजेपी विधायक राजसिंह!

हैदराबाद: मस्जिदों का दौरा कर राहत सामग्री बांट रहे हैं बीजेपी विधायक राजसिंह!

गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में मस्जिद का दौरा किया और भोजन पैकेट वितरित किया।

राज्य 21 दिनों के लॉकडाउन में है, जिसके कारण हजारों असंगठित क्षेत्र के लोग अपनी बुनियादी जरूरतों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री, केसीआर ने 12 किलो चावल और रुपये की घोषणा की है। 1500 जिनके पास सफेद राशन कार्ड हैं।

चूंकि लॉकडाउन शुरू हो गया था, कई व्यक्तियों, गैर-सरकारी संगठनों और ट्रस्ट गरीब लोगों को उनके धर्म और जाति के अपमान के लिए भोजन प्रदान कर रहे हैं।

इस कठिन समय में, अति विचारधारा के लोग भी जरूरतमंद और गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कुछ भोजन वितरित कर रहे हैं जबकि अन्य राशन किट वितरित कर रहे हैं।

शनिवार 4 अप्रैल को, बीजेपी विधायक, राजा सिंह ने मंगलाघाट में मस्जिद का दौरा किया और उस मस्जिद के मुअज़्ज़िन और इमाम को भोजन का पैकेट वितरित किया।

वह उनसे उन लोगों की एक सूची बनाने का भी आग्रह करता है, जिन्हें भोजन की आवश्यकता है और उसी के साथ साझा करते हैं ताकि वह उन्हें सीधे भोजन के पैकेट प्रदान करें।

उन्हें मुस्लिमों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के लिए जाना जाता है। लेकिन इस संकट में, वह इस कठिन समय में उनके साथ खड़े होकर हिंदू और मुसलमानों के बीच शांति और सद्भाव का संदेश भेज रहे हैं।

Top Stories