राजस्थान: बाइक सवार युवकों ने विदेशी महिला के साथ किया छेड़छाड़, FIR दर्ज

राजस्थान: बाइक सवार युवकों ने विदेशी महिला के साथ किया छेड़छाड़, FIR दर्ज

जोधपुर: देश में विदेश से आने वाले पर्यटकों के साथ बदसलूकी, छेड़खानी का मामला लगातार बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला भाजपा शासित राज्य राजस्थान के जोधपुर का है जहां बाइक सवार युवकों ने विदेशी पर्यटक महिला के साथ छेड़ छाड़ किया। जिसके बाद महिला पर्यटक ने गुरुवार को सदर कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के मुताबिक, जोधपुर शहर के भीतर तूरजी का झालरा के पास बुधवार रात खाना खाने के बाद पैदल ही गेस्ट हाउस लौट रही ब्रिटिश महिला पर्यटक से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने टक्कर मारी और कथित तौर पर छेड़छाड़ कर वहां से भाग खड़े हुए। इसकी जानकारी दूतावास में देने के बाद महिला पर्यटक ने गुरुवार को सदर कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

थानाध्यक्ष इन्द्र सिंह ने बताया कि लंदन की महिला पर्यटक घूमने के लिए जोधपुर आई हुई है और वो शहर के भीतर गेस्ट हाउस में रुकी हुई है। जो बुधवार रात एक अन्य गेस्ट हाउस में खाना खाने के बाद पैदल ही गेस्ट हाउस लौट रही थी। तूरजी का झालरा के पास पहुंचने पर सामने से मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और बाइक से टक्कर मारी। फिर एक युवक ने महिला पर्यटक से छेड़छाड़ भी की फिर दोनों भाग गए, घबराई महिला गेस्ट हाउस पहुंची।

जिसके बाद उसने दिल्ली स्थित ब्रिटिश दूतावास से बात करके मामले से अवगत करवाया, जहां से एफआईआर दर्ज करवाने का आग्रह किया गया। जिसके बाद महिला पर्यटक गुरुवार को थाने आकर अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। बता दें कि पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से युवकों की पहचान के प्रयास कर रही है।

Top Stories