Saturday , November 25 2017
Home / India / युवक को पेड़ से बांधकर पीटा फिर जख्मों पर लाल मिर्च लगाई

युवक को पेड़ से बांधकर पीटा फिर जख्मों पर लाल मिर्च लगाई

दौसा। आगरा फाटक के समीप नृसिंह मंदिर में दानपात्र से पैसे चुरा रहे एक युवक को लोगों ने पकड़कर पेड़ में बांधा और डंडों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं जब युवक के जख्मों से खून निकलने लगा तो लोगों ने इस पर लाल मिर्च छिड़क दी। नृसिंह मंदिर में सुबह एक युवक आया और दानपात्र को तोड़कर राशि निकालने लगा कि इसी बीच संत उमेशदास मौके पर आ गए।

 

 

संत को देख युवक भागने लगा। मंदिर में पूजा करने आए श्रद्धालुओं ने उसे पकड़ लिया और बेरहमी से उसकी लात-घूंसों और डंडों से पिटाई करने लगे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को रस्सियों से खोलकर थाने ले गई।

 

 

पुलिस ने उमेशदास व गिर्राज सहित अन्य लोगों के खिलाफ युवक रिंकू त्यागी निवासी बनारस के साथ मारपीट व बंधक बनाने का मामला दर्ज कराया। उधर, दूसरे पक्ष की ओर से संत उमेशदास ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 

 

बांदीकुई पुलिस स्टेशन के अधिकारी निरंजनपाल सिंह ने कहा कि यह घटना शनिवार को लगभग 11 बजे हुई थी जब वह आदमी मंदिर में गया और कथित रूप से दानपात्र को छुआ था। चोर होने के संदेह पुजारी ने शोर मचाया और उसको पेड़ से बाँध कर मारा गया।

 

 

पीड़ित को रविवार को जयपुर में एक मानसिक स्वास्थ्य सुविधा के लिए भेजा गया था। कई बेगुनाहों पर इस तरह के हमले हाल ही देश के कई हिस्सों में हुए हैं और हमलों में कई पीड़ितों की हत्या भी कर दी गई है।

TOPPOPULARRECENT