Wednesday , April 25 2018

राजस्थान की जनता ने बीजेपी के सारे तेवर ढीले कर दिए- सचिन पायलट

अजमेर। राजस्थान के दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर हुई उपचुनाव के नतीजों पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने एक टीवी चैनल से खास बातचीत करते हुए कहा कि राज्य की जनता ने बीजेपी के सारे तेवर ढीले कर दिए हैं। केंद्र और राज्य सरकार ने पूरी ताकत लगा दी थी।

इसके बाद भी उपचुनाव हार रही है. जबकि पिछले 30-40 सालों राजस्थान का उपचुनाव हमेशा से सत्ताधारी पार्टी जीतती रही है, लेकिन वसंधुरा सरकार में हार हो रही है। राजस्थान की जनता उपचुनाव के जरिए आठ महीने के बाद होने वाले विधानसभा चुनाव का संदेश दे रही है।

उन्होंने कहा कि उपचुनाव के शुरूआती रुझान हमारे पक्ष में आए हैं। जैसे जैसे मतगणना होती जाएगी वैसे वैसे पक्ष हमारी लीड और बढे़गी। पायलट ने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी मजबूत थी और रहेगी।

हम लोगों को अलग अलग जिम्मेदारी दी गई है। मैं पार्टी का अध्यक्ष हूं, तो निश्चित रूप से हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हर चुनाव हम जीते। चाहे वो नगर पालिका हो या फिर लोकसभा का। अब तक के पांच उपचुनाव हुई हैं, उनमें से कांग्रेस ने तीन जीता है।

पायलट ने कहा, ‘आज जिन लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर मतगणना हो रही है। वो सभी सीटें बीजेपी के पास थी। इसके बावजूद जनता ने वसुंधरा राजे की सरकार के दरकिनार किया है। जबकि पूरी कैबिनेट ने डेरा जमा रखा था।

TOPPOPULARRECENT