Tuesday , December 12 2017

लाइव कैमरे पर हत्यारे ने बोला- हर ‘लव जिहादी’ की होगी यही हालत

जयपुर। राजस्थान के राजसमंद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को कथित लव-जिहाद के मामले को लेकर जिंदा जला दिया गया है.

हत्या की विडियो-

यही नहीं अपराधियों ने इस जुर्म का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया है.

ये पूरी घटना राजसमंद के देवनागर इलाके में देव हेरिटेज रोड पर हुई. पुलिस को एक व्यक्ति के आधे जले शव की सूचना मिली. सूचना मिलते ही एसपी मनोज कुमार.

एएसपी मनीष त्रिपाठी, डीएसपी राजेंद्र सिहं समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौक पर पहुंचे. पुलिस ने व्यक्ति की पहचान के लिए आसपास के लोगों से भी पूछताछ की. बताया जा रहा है कि मृतक एक लेबर था. जो पश्चिम बंगाल के मालदह जिले का रहने वाला था. पुलिस के मुताबिक मृत शख्स का नाम शेख मोहम्मद अफराजुल बताया जा रहा है.

राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी शंभूलाल रेगार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी ने कहा था कि वह बृहस्प​तिवार को रामेश्वर महादेव मंदिर में सुबह नौ बजे सरेंडर कर देगा. लेकिन शंभूलाल ने सरेंडर नहीं किया. जिसके बाद सुबह करीब 9.30 बजे पुलिस ने उसे राजसमंद के कैलवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

सीएनएन न्यूज18 के मुताबिक, मृतक की पहचान मोहम्मद अफराजुल के रूप में की गई है. और वो पश्चिम बंगाल के मालदा जिले का रहने वाला है. वो राजसमंद में कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहा था.

पुलिस के मुताबिक, शंभूनाथ अफराजुल को काम दिलाने के बहाने ले गया और पहुंचने के बाद उसने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि हत्या खेती के लिए इस्तेमाल होने वाले औजारों के जरिए की गई है. वहीं घटनास्थल पर मृतक के पास से उसकी बाइक और चप्पले पाई गई है. पीड़ित पर बार-बार कई हमले करने के बाद उस पर पेट्रोल डाल कर उसे जिंदा ही जला दिया गया.

TOPPOPULARRECENT