Tuesday , December 12 2017

VIDEO: रजत शर्मा की स्टूडेंट ने की बोलती बंद, कहा- आप को भाजपा का एजेंट क्यों न कहा जाए?

सोशल मीडिया पर इंडिया टीवी के मालिक और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो उस वक़्त का है जब रजत शर्मा अमेरिका की हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

उस वक़्त वहां एक स्टूडेंट ने बीजेपी और रजत शर्मा के आपसी संबधों पर सबके सामने सवाल उठाए।

इस स्टूडेंट ने रजत शर्मा से कहा, ‘जैसे के आप कहते हैं कि कोई भी सवाल हमेशा बिना डरे पूछना चाहिए। मैं भी आपसे उसी तरह से कुछ सवाल करना चाहता हूँ जो शायद आपको मुश्किलों में डाल सकते हैं।’

स्टूडेंट ने कहा कि शुरू करते हैं आपके बैकग्राउंड से। जैसा कि सब जानते हैं कि आप डीयू में अरूण जेटली के क्लासमेट रह चुके हैं और आप वहां एबीवीपी के महासचिव थे।

यूपी इलेक्शन से पहले पीएम मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को आपसे कुछ टिप्स लेने के लिए भेजा था। अगर मैं बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर बात करूँ तो उन्होंने कहा था कि आज के वक़्त में रजत शर्मा कई कैबिनेट मिनिस्टर्स से भी ज्यादा पॉवरफुल हैं।

आपको पदम्भूषण अवार्ड मिला है। जबकि इंडियन एक्सप्रेस द्वारा डाली गई एक आरटीआई से पता चलता है कि आपका नाम तो लिस्ट में कहीं था ही नहीं फिर भी आपको मिल गया।

केजरीवाल मानहानि केस में आपने अपने करीबी दोस्त अरुण जेटली का साथ दिया था। आपके चैनल में अंबानी, अडानी जैसे बड़े कारोबारियों के पैसे लगे हुए हैं जोकि बीजेपी के समर्थक हैं। फिर आप खुद को बायस्ड कहलाने से कैसे रोकते हैं।

स्टूडेंट के इस सवाल को रजत शर्मा चुपचाप सुनकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी के साथ रजत शर्मा के संबंधों का खुलासा करने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया काफी शेयर किया जा रहा है।

Rajat sharma exposed

Rajat sharma exposed

Posted by Kanhaiya Kumar on Monday, 15 May 2017

TOPPOPULARRECENT