‘गोदी मीडिया’ बिकने को तैयार, राजदीप का दावा- चुनाव से पहले NDA सांसद बड़ा टीवी चैनल खरीदेंगे

‘गोदी मीडिया’ बिकने को तैयार, राजदीप का दावा- चुनाव से पहले NDA सांसद बड़ा टीवी चैनल खरीदेंगे

पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने एनडीए के सांसद को लेकर ट्वीट किया है । राजदीप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मीडिया में रुचि रखने वाले एनडीए के सांसद एक बड़े रीजनल टीवी नेटवर्क को खरीदने की तैयारी कर रहे हैं।

राजदीप आगे लिखते हैं कि ऐसा करने के पीछे उद्देश्य स्पष्ट है- अगले चुनावों से पहले कई चैनलों को संरेखित करना। राजदीप सरदेसाई के इस ट्वीट को पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू यादव ने रि-ट्वीट किया है। वहीं, राजदीप के इस ट्वीट को लेकर ट्टविटर यूजर्स ने उन पर निशाना भी साधा है।

 

शत्रुघ्न नाम के एक यूजर ने राजदीप सरदेसाई पर हमला करते हुए लिखा- “कांग्रेस को लेकर क्या कहना है जिसने एनडीटीवी, हिंदुस्तान टाइम्स, आजतक, द हिंदू, द वायर, क्विंट और ऑल्टन्यूज जैसे संस्थाओं में पकड़ बना रखी है।”

संजय बरुआ नाम के एक यूजर ने लिखा- “अगर चुनाव मीडिया हाउसेज खरीद के चुनाव जीते जाते हैं तो कांग्रेस ने इतने सालों से घोटाले करके जो पैसे एकत्र किए, उससे यही काम क्यों नहीं करती।”

 

मोदी सरकार पर मीडिया को मैनेज करने के गंभीर आरोप लगते रहे हैं, विपक्षी पार्टियां इस बात को लेकर केंद्र को घेरती है। मीडिया पर बीजेपी के पक्ष में खबरें चलाकर माहौल बनाने का आरोप भी लगता रहा है ।

लालू यादव ने सीधे मीडिया पर निशाना साधते हुए पत्रकारिता को गुंडई में तब्दील होने का आरोप लगाया था। लालू ने ट्वीट करके कहा था कि लालू मीडिया की वजह से नहीं, मीडिया लालू की वजह से है।उन्हे मेरा शुक्रगुज़ार होना चाहिए जो बेरोज़गारी के दौर में उन्हें रोज़ी-रोटी दे रखी है।

 

Top Stories