Tuesday , April 24 2018

राज्यसभा चुनाव: बसपा को हराने के लिए भाजपा की प्रशासनिक गुंडा गर्दी: बीएसपी

लखनऊ: उत्तरप्रदेश की 10 राज्यसभा सीट में से नौ पर भाजपा की जीत के बाद बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है। उनहोंने कहा है कि बसपा प्रत्याशी को हराने के लिए विधायक मुख्तार अंसारी और एक सपा विधायक को वोट डालने से रोका गया। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी को वोट डालने के लिए कोर्ट ने इजाजत दे दी थी,लेकिन उनको जेल में डालकर वोट नहीं डालने दिया गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने हमारे दो विधायकों को पुलिस के दम पर अगवा कर लिया। उनसे जोर-जबरदस्ती करके वोट लेने का काम किया गया। इतना ही नहीं,जो दो विधायक दूसरे दल के थे, उनके साथ भी भाजपा ने जबरदस्ती की और उनसे वोट लिया गया।

बसपा महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि हम चुनाव आयोग के कहने पर ही कोर्ट गए और वहां से मुख्तार अंसारी को वोट डालने की इजाजत भी मिल गई थी। ऐसे में प्रशासन उनको जेल से लाकर वोट डलवाने के लिए बाध्य था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

उनहोंने कहा कि मुख्तार अंसारी को वोट डालने से जानबूझकर रोका गया, ताकि भाजपा 9वीं सीट भी जीत सके। मिश्रा ने आरोप लगते हुए कहा कि भाजपा ने शासन का प्रयोग किया और कोर्ट के आदेश का स्टे लिया है। जबकि इससे पहले के सभी चुनावों में मुख्तार अंसारी को जेल से लाकर वोट डलवाया गया था।

TOPPOPULARRECENT