Monday , July 16 2018

राकेश सिन्हा के ’15 सेकंड नहीं टिक पायेंगे मुसलमान’ वाले बयान पर मामला दर्ज

राकेश सिन्हा के भड़काऊ बयान को लेकर पटना में राजद के युवा नेता महताब आलम ने पटना सिविल कोर्ट में आरोप दाखिल किया है। बता दें की हिंदी चैनल न्यूज़ 24 चैनल के डिबेट शो में संघ विचारक राकेश सिन्हा ने  भड़कते हुए कह दिया था कि जिस दिन हिन्दुवों की आपके खिलाफ प्रतिक्रिया हो जाएगी, पंद्रह मिनट क्‍या पंद्रह सेकंड नहीं टिक पाएंगे। केस दायर करने वाले महताब ने स्थानीय मीडिया को  कहा  कि  राकेश सिन्हा जैसे लोग देश में अमन , चैन, प्रेम और सौहार्द को बिगाड़ना चाहते हैं।

यह वह लोग हैं जिन्होंने देश की आजादी के लिए 15 सेकंड तक का समय नहीं दिया है और हसरत मोहानी, मौलाना आजाद और अशफाकउल्ला खां के कौम से देशभक्ति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं। ये आपसी तनाव बढ़ा कर खुद के नाकामियों पर पर्दा डालने वाले लोग हैं। इन लोगों को ये बताना चाहिए कि इनकी क्या उपलब्धि देश की आज़ादी से लेकर अब तक रही है।

उन्होंने न कहा कि राकेश सिन्हा के उस बयान से साफ़ झलकता  है कि वह अमन और चैन को तबाह और बर्बाद करना चाहते हैं। उनके इस बर्ताव और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाली टिप्पणी ने काफी आहत किया है। RSS के प्रवक्ता राकेश सिन्हा के खिलाफ मेरे द्वारा सिविल कोर्ट पटना में सीजीएम के यहां कंप्लेंट दायर किया गया है।

वही दूसरी तरफ संघ विचारक राकेश सिन्हा ने ’15 सेकेंड’ वाले बयान पर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा कि ऐसा मैंने कभी नहीं कहा, और ना ही ऐसा मैं कभी कह सकता हूं. दरअसल, कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ख़बर वायरल हो रही थी, जिसमें कहा जा रहा था कि ‘राकेश सिन्हा ने कहा है कि अगर 15 सेकंड की मोहलत दी जाए तो हम मुस्लिमों को सबक सिखा देंगे.’  राकेश सिन्हा ने इसे फ़ेक बताया और कहा की हमारे ख़िलाफ़ साजिश की जा रही है

TOPPOPULARRECENT