VIDEO- लेडी रेसलर ने राखी सावंत को रिंग में पटका, पहुंच गई हॉस्पिटल

VIDEO- लेडी रेसलर ने राखी सावंत को रिंग में पटका, पहुंच गई हॉस्पिटल

पंचकुला : ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार सुर्खियों में है। दरअसल, हरियाणा के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में CWE का रेसलिंग प्रोग्राम रखा गया था, जहां रेसलर द ग्रेट खली समेत कई बड़े रेसलर शामिल हुए थे। इसी दौरान रिंग में पहुंते ही रेसलर रोबेल ने वहां की महिलाओं को फाइट के लिए चैलेंज दिया। उसने कहा कि अगर किसी इंडियन लेडी दम है तो वह रिंग में आकर उससे मुकाबला करें।

लेडी रेसलर के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में उतरीं और रेसलर के सामने डांस का चैलेंज रखा। चैलेंज के मुताबिक रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन गाना खत्म होते ही रोबेल ने राखी को कंधे पर उठा लिया। इसके बाद उसने राखी को जोर से नीचे फेंक दिया जिससे राखी सावंत चोटिल गईं। वे अपना सुध- बुध खो बैठी और करीब 10 मिनट तक राखी रिंग में पड़ी रहीं। राखी को मात देने के बाद रोबेल झूम उठी और इस दौरान कुछ आर्टिस्ट फिल्मी गाने पर परफार्म करते नजर आए।

परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद भी जब राखी नहीं उठीं तो रेफरी उनके पास पहुंचा। इसके बाद ऑर्गनाइजर्स को उनके के घायल होने की बात बताई। मामले की जानकारी होते ही दो लोग राखी सावंत को कंधे पर उठा रिंग से बाहर लेकर आए।

कमर में चोट लगने के कारण राखी रिंग से चंद कदम की दूरी भी तय नहीं कर पाईं। हालांकि आयोजकों ने उन्हें अपने कंधे का सहारा दे रखा था। इसके बाद भी पैर आगे बढ़ाने में दिक्कत हो रही थी।

Top Stories