राखी सावंत की मां ने सलमान खान को मदद करने के लिए शुक्रिया कहा!

, ,

   

बिग बॉस’ फेम और टीवी की फेमस एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। राखी हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आईं हैं।

ADVERTISEMENT

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, घर से बाहर आते ही वह अपनीं मां के कैंसर होने की खबर को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं।

राखी ने हाल ही में अपनी मां के कैंसर से ग्रस्त होने की बात कही थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की फोटो शेयर कर फैंस से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था।

वहीं अब राखी सावंत ने हॉस्पिटल से अपनी मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा है। राखी की बीमारा मां सलमान खान को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं।

राखी सावंत की मां अभी हॉस्पिटल में भर्ती हैं और अपना कैंसर का इलाज करा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कीमोथेरेपी के कारण राखी सावंत की मां के बाल झड़ गए हैं।

ADVERTISEMENT

राखी के इस वीडियो में उनकी मां कहती हैं थैंक्यू सलमान बेटा। यही नहीं वह सलमान खान के भाई और एक्टर सोहेल खान को भी थैंक्यू कहती नजर आईं। वहीं राखी की मां कहती हैं कि उनकी कीमो चढ़ रही है।

अब तक चार कीमो हो गई हैं 2 और बची हैं। वह आगे कहती हैं कि परमेश्वर आप लोगों को खूब आगे बढ़ाए, आप लोग सही सलामत रहें और परमेश्वर साथ रहें।

आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो। वीडियो में राखी भी सलमान खान का शुक्रिया अदा करती नजर आईं। इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस राखी की मां के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

इससे पहले भी राखी सावंत सलमान खान संग अपनी तस्वीर शेयर कर उन्हें अपना गॉडफादर बता चुकी हैं। हाल में राखी सावंत ने सलमान खान के साथ खुद की तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी।

इस तस्वीर में राखी सावंत ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं। जबकि सलमान खान कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर को साझा करते हुए राखी सावंत ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे गॉड भाई, राजाओं के राजा, सिर्फ केवल, सलमान खान !! भगवान सारी खुशियां दे, उनकी सारी मुराद पूरी हो।’

ADVERTISEMENT