राखी सावंत का योगी पर हमला,कहा- मुसलमानों को भी साथ लेकर चले सिर्फ़ जय- जय से काम नहीं होगा

राखी सावंत का योगी पर हमला,कहा- मुसलमानों को भी साथ लेकर चले सिर्फ़ जय- जय से काम नहीं होगा
Click for full image

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने करारा हमला करते हुए बोला है कि

योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी, आप होते कौन हैं मुसलमानों से ये कहने वाले कि वो लोग गाय भैंस ना खाए।

राखी ने योगी आदित्यनाथ की काबिलियत पर ही प्रश्न चिन्ह लगाते हुए पूछा है कि पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया कि आप सीएम बन गए, जबकि आपके अंदर ऐसा कोई गुण तो है नहीं कि आप इस कुर्सी पर बैठ पाओ।

राखी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा- पता नहीं पीएम मोदी ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया। ये बातें राखी सावंत ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं। हमेशा विवादों में रहने वाली राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ से कहा है कि अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते ना। राखी ने आगे कहा- जिस तरह मुसलमान आपके धर्म में हस्तक्षेप नहीं करते उसी तरह आप भी उनके मसलों से दूर रहिए, आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ।

हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मार कर जान ले ले रहे हैं ये कहां का न्याय है योगी जी। राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ से आगे कहा – यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय मुसलमान हैं, अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रेफ्यूजी मानते हैं। राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ को राजनीति में टिके रहने की अपनी सलाह देते हुए कहा कि अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ ले कर चलिये, सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी।

 

Top Stories