Saturday , January 20 2018

राम जेठमलानी बोले- अरविंद केजरीवाल ने मुझसे अरुण जेटली को बुरा भला कहने के लिए कहा था

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके वकील राम जेठमलानी ने हमला बोला है। राम जेठमलानी ने कहा है कि खुद केजरीवाल ने ही उन्हें वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल करने को कहा था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने जेटली के खिलाफ और भी अधिक बुरा भला उपयोग करने को कहा था। उन्होंने केजरीवाल को पत्र लिखकर अपनी फीस की मांग की है। साथ ही 20 जुलाई को जेठमलानी ने केजरीवाल को पत्र लिखकर जेटली द्वारा दायर मानहानि के मामले लड़ने से खुद को अलग कर लिया था। हालांकि इससे पहले उन्होंने खुद ही घोषणा की थी कि वह केजरीवाल के मामले में निःशुल्क लड़ेंगे।

केजरीवाल ने बाद में दिल्ली हाईकोर्ट में हलफनामा देकर कहा है कि उन्होंने जेठमलानी को ऐसे किसी अपशब्द के उपयोग करने का सुझाव नहीं दिया था। केजरीवाल ने अपने हलफनामे में कहा है कि यह बात हजम होने लायक नहीं है और न ही कोई सोच सकता है कि एक वरिष्ठ वकील को ऐसे बुरा भला कहने के लिए कोई कहेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने हलफनामे में यह भी कहा कि न तो उन्होंने और न ही उनके वकील (अनुपम श्रीवास्तव) ने वरिष्ठ अधिवक्ता (जेठमलानी) को अपशब्द इस्तेमाल करने की हिदायत दी थी

TOPPOPULARRECENT