रेमी यूसुफ ने कहा, ‘अल्लाहु अकबर’, लोगों ने शशि थरूर को ट्विटर पर किया टैग

रेमी यूसुफ ने कहा, ‘अल्लाहु अकबर’, लोगों ने शशि थरूर को ट्विटर पर किया टैग

77 वां वार्षिक गोल्डन ग्लोब पुरस्कार समारोह 6 जनवरी, 2020 को हुआ। जीतने वाले विजेताओं की सूची में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीतने वाले पहले स्टार मिस्र-अमेरिकी अभिनेता रेमी यूसुफ थे।
जैसा कि उन्होंने रेसे विदरस्पून और जेनिफर एनिस्टन की रेमी की कॉमेडी श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए अपना पहला गोल्डन ग्लोब प्राप्त किया, उन्होंने कहा, “मैं अपने भगवान को धन्यवाद देना चाहूंगा। अल्लाहू अक़बर।  ”

28 साल के यूसुफ कहते हैं, “देखो, मैं जानता हूं कि तुम लोग मेरा शो नहीं देख रहे हो। हमने न्यू जर्सी में रहने वाले एक अरब मुस्लिम परिवार के बारे में एक बहुत ही विशिष्ट शो बनाया, और इसका मतलब है कि इस स्तर पर बहुत कुछ पहचाना जाना चाहिए। ”

यूसुफ के वीडियो के बाद बिना इजाजत और गर्व के साथ अल्लाहू अक़बर को लिखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर को टैग करते हुए ट्रोल किया ।

बता दें की CAA के खिलाफ चल रहे आंदोलन में धार्मिक नारों जैसे ‘ला इलाहा इल्‍लल्‍लाह’ का इस्तेमाल किया जा रहा था जिस पर थरूर ने   आपत्ति दर्ज की थी। थरूर का मानना है कि ऐसे नारे लगाकर देश के मुसलमान आंदोलन को कमज़ोर कर रहे हैं. वहीं एक वर्ग वो भी था जिसका मानना है कि हिंदू धर्म पर अक्सर प्रहार करने वाले शशि तब कितने माइल्ड हैं जब बात मुसलमानों की है। सोशल मीडिया पर लोग यही सवाल कर रहे हैं कि इतने अपनेपन से आखिर शशि ने हिन्दुओं के साथ बात कभी क्यों नहीं की?।

Top Stories