Tuesday , December 12 2017

कनाडा के PM जस्टिन का रमज़ान के मौके पर इस बार फिर वायरल हुआ वीडियो

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो का मुस्लिमों को लेकर रवैया बेहद सकारात्मक रहता है । जस्टिन अपने व्यवहार की वजह से बहुत लोकप्रिय हैं । उनका एक वीडियो सामने आया है जिससे साफ़ हो रहा है कि जस्टिन कनाडा के पीएम होने के बावजूद कितने साधारण और खुशमिजाज़ इंसान हैं ।

जस्टिन वीडियो में रमज़ान के मौके पर खाने के पैकेट पैक करते नज़र आ रहे हैं । वो कर्मचारियो के साथ घुलमिलकर काम कर रहे हैं ।

इससे पहले जस्टिन का एक वीडियो वारयल हुआ था । इस वीडियो में वह दुनियाभर के मुसलमानों को अपने देश की तरफ से रमज़ान की मुबारकबाद दी थी । वीडियों में जस्टिन ने कहा था कि रमज़ान के दौरान मुसलमान अपने दोस्तों और परिवार के साथ मस्ज़िद और घरों में इकट्ठा होकर रोज़ा खोलेंगे। दुनिया भर में इसे मनाया जाएगा।

रमजान हमें ऊपर वाले की तरफ से मिली दुआ की याद दिलाता है और दूसरों की मदद करना सिखाता है। इस साल कनाडा की 150 एनिवर्सरी पर, चलो सभी परम्परा, संस्कृति और मान्यताओं को सेलिब्रेट करते हैं। और अपने देश को रहने के लिए सबसे अच्छी जगह बनाते हैं। कनाडा के मुसलमानों ने अपने देश को बनाने में अहम योग्यदान रहा है। अपने परिवार की तरफ से मैं सभी मुसलमानों को रमजान की मुबारकबाद देता हूँ।

जस्टिन अपने पॉजिटिव व्यवहार, बयानों और नीतियों के कारण वह अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। यही वजह है कि कनाडा से बाहर भी ट्रूडो के काफी प्रशंसक हैं।

TOPPOPULARRECENT