Thursday , July 19 2018

कैबिनेट फेरबदल से पहले शाह-भागवत की मुलाकात पर राणा अय्यूब ने खड़े किए सवाल

मोदी कैबिनेट में फेरबदल को लेकर खोजी पत्रकार राणा अय्यूब ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कैबिनेट में फेरबदल से पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ चीफ मोहन भागवत से मुलाकात पर सवाल खड़े किए हैं।

राणा अय्यूब ने इस मुलाकात पर तंज़ कसते हुए ट्वीट किया, “कैबिनेट फेरबदल से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करते हैं तो उन्हें कठपुतली बुलाया जाता है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिका शाह कैबिनेट फेरबदल से पहले राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ चीफ मोहन भागवत से मुलाकात करते है तो वह भारतीय संस्कृति है”।

राणा अय्यूब का यह ट्वीट बीजेपी-आरएसएस समर्थकों को पसंद नहीं आया और समर्थकों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। कथित मोदी समर्थकों ने तो उन्हें जिहादी तक कह डाला।

श्वेता चौहान नाम की यूज़र ने तो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर ही हमला बोल दिया। उसने लिखा, “अमित शाह ने गोवा, मणिपुर और बिहार में सरकार बना ली, लेकिन मनमोहन सिंह की औकात तो एक लोकसभा सीट जीतने की भी नहीं थी”।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने मंत्रिपरिषद का विस्तार किया। नए मंत्रिमंडल में 4 राज्य मंत्रियों को पदोन्नत कर कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया और 9 नए चेहरों को राज्य मंत्री बनाया गया।

 

TOPPOPULARRECENT