Monday , May 21 2018

ब्रिटेन बलास्ट पर ट्वीट करने वाले मोदीजी अपने देश में मुसलमानों की मौत पर एक शब्द भी नहीं बोले: राणा अयूब

देश की जानी मानी लेखिका और पत्रकार राणा अय्यूब ने देश के प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। झारखंड में भीड़ द्वारा की गई हिंसा में मारे गए लोगों के बारे में पूछते हुए राणा अय्यूब ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा है कि ‘दिल्ली से कुछ ही दूरी पर स्थित झारखंड में आधे दर्जन लोगों को भीड़ घेरकर मार देती है जबकि वह खून से लतपथ अपनी जिंदगी की भीख मांगते रहते हैं । क्या उनका दर्द नहीं दिखता आपको ! क्या आप उनके लिए कुछ नहीं कहना चाहेंगे ?

ये ट्वीट उन्होंने पीएम मोदी के एक ट्वीट के जवाब में दिया जिसमें उन्होंने ब्रिटैन के मेनचेस्टर में हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए लिखा कि इस हमले ने सबको बहुत दुख पहुंचाया है। जिन परिवारों ने अपनों को खोया उन परिवारों और जो घायल हैं उन सभी के साथ हैं हम।

गौरतलब है कि पिछले 18 मई को बच्चा चोरी का आरोप लगाकर 4 मुस्लिम युवकों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था और कुछ ही दूर पर तीन अन्य युवकों की भी हत्या कर दी गई। जिसके चलते राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर उंगलियां उठ रही है।

इस मामले में मानवाधिकार ने भी डीजीपी झारखंड को तलब किया है। लेकिन पीएम मोदी ने अपने देश में हुई इस घटना पर एक शब्द तक नहीं कहा है। इस वजह से उनकी आलोचना हो रही है ।

TOPPOPULARRECENT