राणा दग्गुबती और मिहीका बजाज ने रचाई शादी!

राणा दग्गुबती और मिहीका बजाज ने रचाई शादी!

साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने एक्टर राणा दग्गुबती और उनकी प्रेमिका मिहीका बजाज शनिवार रात शादी के बंधन में बंध गए।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, राणा दग्गुबती और मिहीका की शादी के इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। एक्टर ने खुद ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं तो कुछ शादी में गए और दोस्तों ने भी तस्वीर शेयर की है।

 

अब लोग इस नई जोड़ी को बधाई दे रहे हैं। शादी की तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद खुबसूरत लग रही है।

 

दोनों ने हैदराबाद के रामावायडू स्टुडियो में ट्रेडिशनल स्टाइल में शादी की और खास बात ये है कि शादी में तेलुगू और मारवाड़ी परंपराओं का ध्यान रखा गया।

 

मिहीका रेड और व्हाइड लहंगा सेट में काफी खुबसूरत लग रही थीं, जबकि राणा दग्गुबती ट्रेडिशनल धोती में नजर आए। कोरोना वायरस की वजह से शादी में ज्यादा मेहमानों ने शिरकत नहीं की जबकि कुछ खास लोग ही शादी में शरीक हुए।

 

सुपरहिट फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गबती की शादी में रामचरण, अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी जैसी कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था।

 

अब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें दोनों ना सिर्फ खुबसूरत लग रहे हैं बल्कि एक दूसरे के साथ मस्ती भी करते नज़र आ रहे हैं। आइए देखते हैं शादी की तस्वीरें…

 

बता दें कि शादी के पहले राणा के पिता सुरेश बाबू दग्गूबाती ने एक वेबसाइट को बताया था सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। फिल्म इंडस्ट्री के अंदर और बाहर अपने नज़दीकी दोस्तों को भी न्योता नहीं दिया है।

 

सच्चाई यह है कि कोविड 19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की सेहत ख़तरे में नहीं डालना चाहते।

 

जो भी शादी में आएगा, उसका कोविड 19 टेस्ट होगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइज़र रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।

Top Stories