Friday , April 27 2018

हर मुश्किल से लड़ते हुए आगे बढ़ने की सीख देती है रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’

मुंबई: फिल्मी दुनिया में दोबारा कमबैक कर रहे रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को सिनेमाघरों में आ चुकी है। इस फिल्म में रानी एक टीचर के किरदार में हैं। रानी मुखर्जी इस फील्म में नैना नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो टॉरेंट सिंड्रोम से पीड़ित है। बावजूद इसके नैना हर वो परेशानियों से लड़ते हुए आगे बढ़ने की सतत पप्रयास करती है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस फिल्म में टॉरेंट सिंड्रोम से पीड़ित है नैना हार नहीं मानती और कई रुकावटों के बाद भी अपने जॉब के लिए इंटरव्यू देने जाती है। एक दिन उसे एक स्कूल में नौकरी मिल जाती है। लेकिन वहां स्कूल के बच्चे उसका जीना मुश्किल कर देते हैं। बावजूद इसके वह हार नहीं मानती।

इस दौरान नैना को किन-किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है, यह फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म एक ऐसे सब्जेक्ट पर बनी है, जिससे हर किसी की भावनाएं आसानी से जुड़ सकती हैं। फिल्म सीधे-सीधे दर्शकों से कनेक्ट होती है।

बता दें कि फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा सुप्रिया पिलगांवकर, आसिफ बसरा और शिवकुमार सुब्रमण्यम हैं। फिल्म को डायरेक्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा हैं। फिल्म में म्यूजिक जस्लीन रॉयल और हितेश सोनिक का है। बता दें, रानी मुखर्जी काफी लंबे समय के बाद फिल्म ‘हिचकी’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म ‘मर्दानी’ के बाद रानी मुखर्जी ने यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली थी। इसके बाद रानी मुखर्जी मां बनीं और फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरा समय लिया।

TOPPOPULARRECENT