Wednesday , January 24 2018

योगीराज में बेख़ौफ़ BJP नेता पर लगा नाबालिग छात्रा से रेप का आरोप, पीड़ित हुई प्रेग्नेंट

उत्तर प्रदेश: जहां एक पीएम मोदी महिलाओं को सम्मान देने की बात करते है, वहीं दूसरी और बीजेपी के अपने ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फंसते जा रहे है।

अब, यूपी में बीजेपी के एक नेता की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है। जो योगी सरकार के महिला अपराध कम करने के दावों की सच्चाई से पर्दा उठा रही है।

बुंदेलखंड के महोबा में बीजेपी युवा नेता द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ तीन महीने तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बीजेपी नेता की इस हरकत से लड़की के गर्भवती होने के बाद परिजनों ने थाने में बीजेपी नेता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।

खबर के मुताबिक, पीडि़त युवती को उसके ही स्कूल की एक सीनियर बातों में लेकर होटल ले गई, जहाँ पर बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष ने उसकी अच्छे स्कूल में एडमिशन कराने की बात कहकर दुष्कर्म किया और इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बीजेपी नेता पीडि़ता से 3 महीने तक दुष्कर्म करता रहा। इसके साथ ही ये धमकी भी देता रहा कि इस बारे में उसने अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा।

इसी दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई। जब इसका पता परिवार वालों को चला तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की। बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष हमराजा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

 

TOPPOPULARRECENT