टीम इंडिया के मुख्य कोच रवी शास्त्री की सैलरी में 20 फीसदी की बढ़ोतरी!

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवी शास्त्री की सैलरी में 20 फीसदी की बढ़ोतरी!

विश्व कप के बाद खत्म हुए रवि शास्त्री सहित सभी कोचिंग स्टाफ के कार्यकाल को नवीनीकृत कर दिया गया है। एकमात्र बल्लेबाजी कोच संजय बांगर को उनके पद से हटाकर पूर्व क्रिकेटर विक्रम राठौर को उनकी जगह जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

Spirtswikiz पर छपी खबर के अनुसार, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सभी कोचों के वेतन में बढ़ोतरी होगी। जिसमें मुख्य कोच रवि शास्त्री के वेतन में 20 % प्रतिशत का इजाफा होना तय हुआ है।

रवि शास्त्री पहले से ही भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे अधिक वेतन पाने वाले कोच थे। अब मुम्बई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री की सीटीसी में 20% का इजाफा किया जाएगी।

जिसके बाद उनका सालाना वेतन 10 करोड़ होगा। इससे पहले कोच रवि शास्त्री को 8 करोड़ वेतन मिलता था और अब उनकी आय में 2 करोड़ की वढ़ोत्तरी होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ-साथ सहायक स्टाफ की सैलरी में भी बढ़ोत्तरी होगी। गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर को सालाना 3.5 करोड़ वेतन मिलने की उम्मीद है, जबकि नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की कमाई 2..5 करोड़ रुपये से 3 करोड़ रुपये के बीच होगी।

Top Stories