Friday , November 17 2017
Home / Khaas Khabar / NDTV किसी के तलवे चाट कर नहीं बना, मिटाने की इतनी जल्दी है तो हुजूर किसी दिन आमने सामने आ जाएँ

NDTV किसी के तलवे चाट कर नहीं बना, मिटाने की इतनी जल्दी है तो हुजूर किसी दिन आमने सामने आ जाएँ

एनडीटीवी के को-फाउंडर प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के दिल्ली और देहरादून स्थित घर समेत चार ठिकानों पर सीबीआइ ने छापे मारे हैं।
जिसपर एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

अपनी फेसबुक के आधिकारिक पेज पर उन्होंने एक पोस्ट डालते हुए लिखा है, तो आप डराइये, धमकाइये, आयकर विभाग से लेकर सबको लगा दीजिये।

ये लीजिये हम डर से थर थर काँप रहे हैं। सोशल मीडिया और चंपुओं को लगाकर बदनामी चालू कर दीजिये लेकिन इसी वक्त में जब सब ‘गोदी मीडिया’ बने हुए हैं , एक ऐसा भी है जो गोद में नहीं खेल रहा है।

आपकी यही कामयाबी होगी कि लोग गीत गाया करेंगे- गोदी में खेलती हैं इंडिया की हज़ारों मीडिया।

एन डी टी वी इतनी आसानी से नहीं बना है, ये वो भी जानते हैं। मिटाने की इतनी ही खुशी हैं तो हुजूर किसी दिन कुर्सी पर आमने सामने हो जाइयेगा। हम होंगे, आप होंगे और कैमरा लाइव होगा ।

रवीश कुमार ने ये पोस्ट तकरीबन 1 घंटे पहले फेसबुक पर डाला है। जिसे अब तक 8200 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 2300 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। ये संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

तो आप डराइये, धमकाइये, आयकर विभाग से लेकर सबको लगा दीजिये। ये लीजिये हम डर से थर थर काँप रहे हैं। सोशल मीडिया और चंपुओं …

Posted by Ravish Kumar on Sunday, 4 June 2017

आपको बता दें की इससे पहले एनडीटीवी ने भी इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है। एनडीटीवी ने कहा, ‘आज सुबह सीबीआइ ने बेबुनियाद आरोपों के आधार पर एनडीटीवी और इसके प्रमोटर प्रणय रॉय को परेशान करने की कार्रवाई की है।

लेकिन हम सरकार की बेवजह लोगों को परेशान करने वाली इन ताकतों के खिलाफ लड़ते रहेंगे। भारत के लोकतंत्र और अभिव्यक्ति की आजादी को मिटाने की कोशिशों के आगे घुटने नहीं टेकेंगे।

TOPPOPULARRECENT