Monday , December 11 2017

सेक्स करने से किया इंकार तो पति ने पत्नी की हत्या कर दी

हरियाणा: एक व्यक्ति ने कथित तौर पर सेक्स करने से इंकार करने पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यह मामला राज्य के कुरुक्षेत्र जिले का है, जहां 35 वर्षीय संजीव कुमार ने गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ के दौरान संजीव ने माना कि वो अपनी पत्नी के संग शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन उसने इससे मना कर दिया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में संजीव कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर संजीव को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार रात वैवाहिक अधिकारों को लेकर उपजे विवाद पर पति-पत्नी की बहस के बाद संजीव ने 30 वर्षीय सुमन की हत्या कर दी थी। बता दें कि दोनों की शादी करीब एक दशक पहले हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं,आरोपी पेशे से पेंटर है।

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र में हुई इस वारदात में जोगना खेरा गांव के रहने वाले 35 साल के संजीव कुमार ने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने संजीव के जबरन सेक्स करने का विरोध किया था। उसने पत्नी से यौन संबंधन बनाने हेतु जबरदस्ती करने के लिए उसे डांटा भी। लेकिन संजीव पत्नी का कुछ न सुना और इतना आग बबूला हो गया कि उसने उसके संग मारपीट की और उसका गला दबा दिया।

पुलिस के अनुसार संजीव को पहले लगा कि उसकी पत्नी बेहोश हो गयी है और कुछ देर बाद ठीक हो जाएगी। संजीव और उसके परिवारवालों को बुधवार सुबह इस बात का अहसास हुआ कि सुमन की मौत हो चुकी है।

TOPPOPULARRECENT