Tuesday , November 21 2017
Home / Khaas Khabar / गौरी लंकेश हत्याकांड पर बोलीं रिपब्लिक टीवी की पूर्व पत्रकार, कहा..

गौरी लंकेश हत्याकांड पर बोलीं रिपब्लिक टीवी की पूर्व पत्रकार, कहा..

बेंगलुरु की वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर कवरेज को लेकर अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक चैनल की पूर्व महिला पत्रकार ने चैनल के साथ अपने रिश्तों और चैनल के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

रिपब्लिक टीवी की पूर्व पत्रकार सुमन नंदी ने फेसबुक पर लिखा कि, अपने पत्रकारिता करियर में मैंने जिन भी कंपनियों के साथ कम वक़्त के लिए काम किया है, मुहे उनपर आज बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

हाँ, मैं इस बात के लिए बहुत शर्मिंदा भी हूं कि एक ‘स्वतंत्र’ समाचार संगठन अब एक दुष्ट सरकार के लिए काम कर रहा है और उनके लिए अपनी वफादारी खुले तौर पर निभा रहा है।

साथ ही उन्होंने गौरी लंकेश की हत्या को लेकर, BJP-RSS पर निशाना साधा। सुमन ने लिखा कि बीजेपी और संघ के कार्यकर्ताओं से मौत की धमकी मिलने के बाद एक पत्रकार को मार दिया गया है।

लेकिन हत्यारों से पूछने के बजाय आप विपक्षी से सवाल करते हैं? अखंडता कहां है? हम कहां जा रहे हैं? कुछ ‘पत्रकार’ भी नरसंहार का जश्न मना रहे हैं।

साथ ही सुमन नंदी ने अपने पोस्ट में अपने अनुभव को सांझा करते हुए उन्होंने रिपब्लिक टीवी के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी एक सर्वे का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

TOPPOPULARRECENT