Friday , November 24 2017
Home / GUJRAT / अमरनाथ यात्रियों को बचाने वाले ड्राईवर का सम्मान, मिला ‘शहज़ादा सलीम’ का ख़िताब

अमरनाथ यात्रियों को बचाने वाले ड्राईवर का सम्मान, मिला ‘शहज़ादा सलीम’ का ख़िताब

कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं की बस पर हुए आतंकवादी हमले की जिस तरह से पूरे देश में निंदा की जा रही है, उसी तरह से इस हमले में अपनी जान पर खेलकर 50 यात्रियों की जान बचाने वाले बस ड्राइवर सलीम शेख की सराहना भी की जा रही है।

सलीम शेख ने इस हादसे में न केवल 50 लोगों की जानें बचाई बल्कि उन्होंने आतंकवादियों की योजना को नाकाम कर दिया। ऐसे में इस बहादुर व्यक्ति को प्रोत्साहित करना बेशक सामाज और राष्ट् की ज़िम्मेदारी बनती है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इसी सिलसिले में मुंबई से सटे मुस्लिम बहुल शहर मुंब्रा में यहां के विधायक जितेंद्र आव्हाड, एनसीपी के अध्यक्ष शमीम खान और कार्पोरेटर शानो पठान की ओर से सलीम के सम्मान में एक स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में फिल्म अभिनेत्री सलमा आगा, अली खान, गायक मनोज राठौर समेत काफ़ी लोग शामिल हुए।

इस दौरान सलमा आगा ने सलीम शेख को ‘शहज़ादा सलीम’ के खिताब से सम्मानित किया। इस समारोह में सलीम शेख को फूलों से स्वागत करने के बाद उन्हें सामाजिक संगठन ‘इत्तेहाद वेलफेयर ट्रस्ट’ और ‘सुल्ताना वेलफेयर ट्रस्ट’ की ओर से एक लाख रुपये का चेक बतौर भेंट दिया गया।

इस समारोह के दौरान स्थानीय विधायक और कार्यक्रम आयोजक विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि आज जो लोग देश में धर्म के नाम पर नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि अमरनाथ में बिना मुसलमानों के सहयोग से उनकी भक्ति पूर्ण नहीं होती है।

TOPPOPULARRECENT