अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव जीतने के बाद रेस्टोरेंट में जोड़े गए ‘बाइडेन बिरियानी’!

, , ,

   

बारीकी से लड़े गए चुनाव में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को हराने के बाद जो बिडेन अमेरिका के राष्ट्रपति-चुनाव बने। वह संयुक्त राज्य अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति बनने के लिए तैयार हैं।

बाइडेन बिरयानी

चुनाव में उनकी जीत के बाद, उनके समर्थकों ने अपने तरीके से जश्न मनाना शुरू कर दिया। समर्थकों में से एक, एक बांग्लादेशी ने न्यूयॉर्क में स्थित अपने रेस्तरां की मेनू सूची में एक व्यंजन “बिडेन बिरयानी” जोड़ा।

जैसे ही इसे मेनू सूची में जोड़ा गया, रेस्तरां को डिश की भारी मांग का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रंप ने आरोपों को दोहराया

इस बीच, डोनाल्ड ट्रम्प ने मतदाता धोखाधड़ी पर अपने आरोपों को दोहराया, यह दावा करते हुए कि हाल के राष्ट्रपति चुनावों के दौरान अमेरिकी संविधान and बुरी तरह से बिखर गया था और उल्लंघन किया था ’, और डेमोक्रेट्स पर लाखों वोटों को बदलने का आरोप लगाया।

ट्विटर पर लेते हुए, ट्रम्प ने news फेक न्यूज़ मीडिया ’को लताड़ लगाई और आरोप लगाया कि रिपब्लिकन की तरफ से पहले की तरह हमला नहीं किया गया।

फेक न्यूज मीडिया लगातार यह क्यों मानता है कि जो बिडेन राष्ट्रपति पद के लिए चढ़ेगा, यहां तक ​​कि हमारे पक्ष को दिखाने की भी अनुमति नहीं देगा, जिसे हम बस करने के लिए तैयार हो रहे हैं, 2020 के चुनाव में हमारे महान संविधान कितनी बुरी तरह से टूट गए हैं और उल्लंघन कर रहे हैं।

यह हमला किया गया था, … शायद पहले कभी नहीं! हमारे कई राज्यों में वोट काउंटिंग रूमों से बड़ी संख्या में पोल ​​वॉचर्स निकाले गए, लाखों मतपत्रों के लिए, जो डेमोक्रेट द्वारा बदल दिए गए हैं, केवल डेमोक्रेट के लिए, चुनाव समाप्त होने के बाद, रेड्डी लेफ्ट का उपयोग करने के लिए, वोटिंग के लिए। ” ट्वीट किए।

उन्होंने डोमिनियन वोटिंग सिस्टम को भी निशाना बनाया और कहा कि संविधान की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार लोग चुनाव के ‘फर्जी’ परिणामों को खड़ा नहीं होने दे सकते।

“…। प्रसिद्ध डोमिनियन वोटिंग सिस्टम, टेक्सास और कई अन्य लोगों द्वारा ठुकरा दिया गया क्योंकि यह अच्छा या सुरक्षित नहीं था, जो हमारे संविधान की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार हैं, 2020 मेल-इन चुनाव के नकली परिणामों को खड़े होने की अनुमति नहीं दे सकते हैं। दुनिया देख रही है! ” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा।