Thursday , December 14 2017

माहिरा खान की बहु चर्चित फिल्म “वरना” के रिलीज़ पर सेंसर बोर्ड ने लगाया प्रतिबंध

पाकिस्तानी फिल्म ‘वरना’ पर लगी पाबंदी को लेकर कई अटकलें कल सामने आईं, लेकिन अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फिल्म सेंसर (सीबीएफसी) ने अपना अंतिम फैसला देते हुए शोएब मंसूर की फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पाकिस्तानी न्यूज़ पोर्टल डॉन से बात करते हुए सीबीएफसी के अध्यक्ष मुबश्शिर हारून का कहना था कि ‘सेंसर बोर्ड के पैनल ने फिल्म के खिलाफ सवाल उठाए हैं और हम अभी उन पर विचार कर रहे हैं’।

अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि आखिर फिल्म में किस बात पर आपत्ति उठाए जा रहे हैं और इस पर प्रतिबंध क्यों लगाया गया, लेकिन अगर समय पर फिल्मकार याचिका दायर कर दें तो शायद फिल्म प्रदर्शन के लिए पेश की जा सकती हैं।

इस संबंध में मुबश्शिर हारून का कहना था कि ‘अगर फिल्म निर्माता ने पैनल के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की तो सेंट्रल बोर्ड इस फैसले पर समीक्षा करेगा, लेकिन अगर निर्माता ने अपील दायर नहीं की, तो पैनल का निर्णय अंतिम होगा जिस पर अमल किया जाएगा ‘

फिल्म पर प्रतिबंध के बारे में खबर पर एक बयान में माहिरा खान ने कहा कि इस वक़्त मेरी उम्मीद है कि बस यह फिल्म 17 नवंबर को ही रिलीज हो, मैंने इस मूवी में काम किया है, इसमें एसी कोई चीज़ नहीं है जिससे किसी को शिकायत हो।

TOPPOPULARRECENT