Thursday , February 22 2018

जवानों को मारे गए हर थप्पड़ के बदले कम से कम 100 जिहादी मारो-गौतम गंभीर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कश्मीर का एक वीडियो वारयल हुआ है, जिसमें कश्मीरी युवक सुरक्षा बलों के साथ बदसलूकी करते हुए नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया के निशाने पर कश्मीरी युवा आ गए हैं जो जवानों पर पत्थरबाज़ी करते हैं और बदसलूकी करते हैं। इस वीडियो पर नामीगिरामी लोगों ने भी गुस्सा ज़ाहिर किया है।

वीडियो देखने के बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर भी खामोश नहीं रह पाए और उन्होंने ट्वीटर पर बेहद ही तीखे अंदाज में दो ट्वीट्स किए।

 

पहले ट्वीट में गंभीर ने लिखा, ‘हमारी सेना के जवानों को मारे गए एक-एक थप्पड़ के बदले 100 जिहादी मारे जाएंगे। जो लोग भी आजादी की मांग कर रहे हैं वे यहां से चले जाएं, #KashmirIsOurs।’ अपने अगले ट्वीट में गौतम ने तिरंगे का मतलब भी बताया

गंभीर ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘भारत का विरोध करने वाले भूल गए हैं कि हमारे झंडे के तीन रंगों का क्या मतलब है। केसरिया- हमारे क्रोध की ज्वाला है, सफेद- जिहादियों के लिए कफन है, हरा- आतंक के खिलाफ नफरत है।’ गंभीर के ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।
गंभीर के अलावा अपने ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी इस वीडियो को गलत कहा है

सहवाग ने ट्विटर पर विडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह अस्वीकार्य है। हमारे CRPF जवानों के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जा सकता। इसे रोकना होगा। बदतमीजी की हद है।’

TOPPOPULARRECENT