ब्रिटेन में अनुष्ठान के नाम पर अश्लील प्रदर्शन

ब्रिटेन में अनुष्ठान के नाम पर अश्लील प्रदर्शन

लंदन : ब्रिटेन में ‘बिज़ारे कृत्य’ (bizzare act) में अजीब-अजीब तरह के लोगों का समूह शामिल है, जो एक घेरे में खड़े होकर कुछ विचित्र दिखने वाली शैली या चरित्र में अजीब हरकत करते हैं। डेली मेल के अनुसार, एक महिला यॉर्कशायर पार्क में अपने कुत्ते को टहला रही थी, तब वह एक हॉरर फिल्म जैसी एक दृश्य से टकराई : एक पंथ के अनुष्ठान, जिसमें एक जोड़े को सेक्स करते हुए देखा गया था, जो एक पक्षी कौवे के खून और मरे कौवे से उसका शरीर लिपटा हुआ था। रिपोर्ट में कहा गया है कि गुमनाम 42 वर्षीय महिला ने अपने कुत्ते के द्वारा कुछ सूंघने और हॉक्सवर्थ वुड्स की गहराई में दौड़ने के बाद अजीब समारोह का पता लगाया।

जब उसने कुत्ते का पीछा किया तो उसने देखा कि कई लोग गहरा पीला पोशाक और टोपी पहने हुए थे, जो एक सर्कल में खड़े स्विमिंग कैप्स जैसा था। इसके केंद्र में एक नग्न महिला लेटी हुई थी, और एक नग्न व्यक्ति उसके सामने घुटने टेककर जाप कर रहा था। उसने कहा “महिला ने अपनी पीठ पर अपने हाथों और पैरों को एक बर्फ की परी की तरह बाहर रखा था और उसकी आँखें बंद थी,”। फिर, दंपति ने यौन संबंध बनाने के लिए आगे बढ़े, आदमी ने अपने प्रेमी शरीर को मृत पक्षी के खून से लतपथ किया हुआ था – संभवतः एक कौवा था- जिसकी मृत लाश पास में पड़ी थी।

महिला के अनुसार, अजीब समारोह एक प्रजनन संस्कार हो सकता था। महिला ने अपने कुत्ते को पकड़ लिया और अपने दोस्त को फोन करने के लिए एक मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया। उसने उस घटना की कोई तस्वीर या वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं ली। वह और उसकी सहेली पास ही स्थित हॉक्सवर्थ प्राइमरी स्कूल में गई थीं, उन्हें चिंता थी कि बच्चे कक्षा से वापस आने के दौरान इस समारोह से टकरा सकते हैं। इस कृत्य ने कथित तौर पर जंगल में केवल 20 मीटर और स्कूल के खेल के मैदान से मुश्किल से 100 मीटर की दूरी पर जगह बनाई थी।

वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें ‘अश्लील प्रदर्शन’ के कथित कृत्य के बारे में केवल एक कॉल मिली है। हालांकि, उसने यह भी कहा कि “पुलिस को कल दोपहर लीड्स में क्रैगसाइड वॉक पर हॉकस्वर्थ वुड ट्रेल पर सार्वजनिक अभद्रता की रिपोर्ट मिली”। रिपोर्ट में कहा गया है, “पुलिस ने इलाके में गश्त बढ़ा दी है।” यह अज्ञात है कि इसमें शामिल लोग किसी विशेष धार्मिक संगठन के हैं या नहीं।

Top Stories