Sunday , November 19 2017
Home / Bihar/Jharkhand / RJD एमएलए पर नाबालिग से इश्मतरेजि का इलज़ाम, गिरफ्तारी के हुक्म, MLA फरार

RJD एमएलए पर नाबालिग से इश्मतरेजि का इलज़ाम, गिरफ्तारी के हुक्म, MLA फरार

नवादा : बिहार के नवादा जिले में एक नाबालिग तालिबा से इश्मतरेजि के मामले में राजद एमएलए राजबल्लभ यादव का नाम सामने आया है। नाबालिग तालिबा से पूछताछ के बाद एमएलए राजबल्लभ यादव की गिरफ्तारी के हुक्म जारी कर दिये गये है। इश्मतरेजि के इल्ज़ाम के बाद राजद एमएलए फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। इस मामले में मौलुस खातून सुलेखा देवी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक गुजिश्ता छह फरवरी को बिहारशरीफ के धनेश्ववर घाट मुहल्ला वाक़े पड़ोस की एक खातून ने मुतासिर तलिबा को पैदाईश दिन की पार्टी में ले जाने के बहाने उसे एमएलए के हवाले कर दिया था। बाद में मुतासिर ने खातून थाने में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी थी। मुतासिर तलिबा ने एमएलए की फोटो से शिनाख्त कर लिया।

भाजपा के सीनियर लीडर व साबिक वज़ीरे आला सुशील कुमार मोदी ने कहा है जोकीहाट के जदयू एमएलए सरफराज अहमद के राजधानी एक्सप्रेस में एक खातून मुसाफिर के साथ छेड़खानी का मामला रौशनी में आने के बाद राजद के नवादा से एमएलए राजबल्लभ यादव को नालंदा की एक नाबालिग लड़की के यार्गामाल और इश्मतरेजि के मामले में डीआईजी ने गिरफ्तार करने का हुक्म दिया है। इक्तिदार पार्टियों के बिना कंट्रोल के एमएलए की काली करतूतें एक–एक कर सामने आ रही हैं।

कहीं ऐसा न हो कि संगीन इल्ज़ामत के बावजूद हुकूमत के दबाव में राजद एमएलए को भी सरफराज आलम की तरह थाने से ही जमानत देकर छोड़ दिया जाय। उन्होंने कहा कि राजबल्लभ यादव का पहले का भी तारीख भी दागदार रहा है। 1994 में एक लड़की के साथ इश्मतरेजि के इल्ज़ाम में घिरे होने की वजह से 1995 के इन्तिखाब में राजद के टिकट से महरूम होना पड़ा था। मगर लालू प्रसाद ने 2000 में संगीन इलज़ामात के बावजूद राजबल्लभ यादव को टिकट दे दिया और इन्तिखाब जीतने पर वजीर बनवा दिया।

 

TOPPOPULARRECENT