Sunday , December 17 2017

RJD नेताओं का नीतीश कुमार पर हमला जारी

पटना बिहार के सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के बाद विपक्ष के साथ-साथ सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के दो वरिष्ठ नेताओं ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने शनिवार को कहा कि आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं, बिहार में ‘जंगलराज’ कायम हो गया है। यहां पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की तुलना में केंद्र सरकार सरकार अच्छा काम कर रही है। अगर राज्य में अपराध रोकना है तो नीतीश को दारू (शराब) की बोतल (शराबबंदी) से बाहर निकलना होगा। तस्लीमुद्दीन ने कथित जंगलराज के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार बताते हुए कहा, ‘सुशासन बाबू की सरकार में रोज सरेआम हत्याएं हो रही हैं। राज्य में अपराधियों का बोलबाला है और सरकार का अपराध पर कोई लगाम नहीं है।

आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी माना कि बिहार में अपराध बढ़ा है। उन्होंने कहा, ‘बिहार की स्टियरिंग नीतीश कुमार के हाथ में है, उन्हें अपराध पर लगाम लगाना चाहिए। राज्य में हत्या और अपराध की अन्य घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।’ इधर, विपक्ष भी बिहार सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साध रही है।

TOPPOPULARRECENT