Sunday , July 22 2018

रोहिंग्या मुसलमानों की सुरक्षा होगी, भारतीय मुसलमान भाजपा के साथ आयें: अल्पसंख्यक आयोग

Shri Gairul Hasan Rizvi taking charge as the Chairman of the National Commission for Minorities, in New Delhi on May 26, 2017.

मुंबई: राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन सैयद गय्यूर अल हसन रिजवी ने मुसलमानों को विश्वास दिलाया है कि भाजपा की सरकार अल्पसंख्यक समुदाय के विकास और उनकी समस्याओं की हल के लिए प्रतिबद्ध है। इसलिए मुसलमानों को भाजपा से भयभीत नहीं होना चाहिए बल्कि पार्टी के करीब आयें ताकि उनकी समस्या को हल करने की कोशिश की जाए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष गय्यूर अल हसन महाराष्ट्र माइनॉरिटी फ्रंट के अध्यक्ष फारूक आजम की ओर से आयोजित किए गए एक समारोह में मुंबई, थाणे और पड़ोसी क्षेत्रों के प्रतिभागियों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर प्रतिभागियों ने मुसलमानों के मुद्दे और शिकायतें पेश कीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता हैदर आज़म ने म्यांमार के मुसलमानों के मामलों को पेश किया है और उनकी कोशिश होगी कि मोदी जी और विदेश मामलों के मंत्री सुषमा स्वराज के सामने म्यांमार के मुसलमानों को पेश करें ताकि उनके जान-माल की सुरक्षा की जा सके। दिल्ली तक पहुंचकर इस मामले को प्राथमिकता के आधार पर उठायेंगे।

उन्होंने कहा कि भारत अपनी गंगा-जमुनी सभ्यता के लिए मशहूर है और उनकी कोशिश होगी कि ज़मीनी सतह से जुड़े लोगों को आगे बढ़ाया जाए।

TOPPOPULARRECENT