हेगड़े के बयान ने दलितों और मुसलमानों को ठेस पहुंचाई, जीभ काटने वाले को दूंगा 1 करोड़- AIMIM नेता

हेगड़े के बयान ने दलितों और मुसलमानों को ठेस पहुंचाई, जीभ काटने वाले को दूंगा 1 करोड़- AIMIM नेता

बंगलुरु। कर्नाटक में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की जीभ काटने पर एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। केंद्रीय कौशल विकास राज्‍यमंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने कहा था कि धर्मनिरपेक्ष लोगों को अपनी पैदायशी की जानकारी नहीं होती।

इसी बयान को लेकर गुरुशांत पट्टेदार नामक पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने अनंत कुमार की जीभ काटकर लाने वाले के लिए एक करोड़ रुपे देने का ऐलान किया है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) से जुड़े गुरुशांत पट्टेदार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के बयान से दलितों, मुस्लिमों, पिछड़े वर्गों और धर्मनिरपेक्ष लोगों को ठेस पहुंची है।

गुरुशांत पट्टेदार ने बोला, ‘जो भी एक महीने के अंदर यानी 26 जनवरी तक हेगड़े की जीभ की काटकर लाएगा, मैं उसे घोषित रकम देने को तैयार हूं।’ पट्टेदार ने हेगड़े पर भारतीय संविधान के अपमान का आरोप लगाया है।

अनंत कुमार हेगड़े ने रविवार को धर्मनिरपेक्ष लोगों पर विवादास्पत बयान दिया था। कर्नाटक में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हेगड़े ने कहा था, ‘जो लोग खुद को सेकुलर कहते हैं, वे अपने कुल के बारे में नहीं जानते, जिन्हें अपने मां-बाप के खून का पता नहीं, वे खुद को धर्मनिरपेक्ष बताते हैं, उनकी कोई पहचान नहीं होती।

Top Stories