Tuesday , December 12 2017

RSS नेता की फिर बेहूदा बयान, लालू-नीतीश तीन तलाक को अपनी बहन-बेटी पर लागू करके देखें

पटना: रविवार को पटना के एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने विवादित बयान देते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव को निशाना बनाया है. उनहोंने कहा कि ये लोग वोट की राजनीति कर देश को तोड़ने का प्रयास करता है. इतना ही नहीं उनहोंने तीन तलाक के मुद्दे को छेड़ते हुए दोनों नेताओं पर अभद्र टिप्पणी भी की, जिसमे उनहोंने कहा कि तीन तलाक का नियम वे अपनी-अपनी बहन और बेटियों पर भी लागू करवाएंगे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आरएसएस नेता ने कहा कि लालू हों या नीतीश, मुलायम हो या मायावती या फिर अखिलेश सभी को इस्लाम का अध्ययन करने की जरूरत है. इन नेताओं में हिम्मत है तो देश को तोड़ने वाली ताकतों को रोकें.
न्यूज़ 18 इंडिया के मुताबिक, उन्होंने कहा कि अपने घर में ये अपने बेटों को कहेंगे कि वो अपनी पत्नियों को तीन तलाक दे दें, चाहे नीतीश कुमार हों या लालू दोनों इंसानियत की राजनीति छोड़ केवल और केवल वोट की राजनीति करते हैं. मैंने इस्लाम के कई मौलानाओं और जानकारों से राय ली है तो मौलानाओं की राय तीन तलाक के मुद्दे पर काफी साफ है.

बता दें कि इंद्रेश के इस बयान पर जेडीयू ने भी तुरंत पलटवार कर कहा कि अगर इनको धर्म से इतनी परेशानी है तो वो अपने मुस्लिम नेताओं का नाम बदलें. नीरज ने शाहनवाज हुसैन, मुख्तार अब्बास नकवी सहित बीजेपी के कई मुस्लिम नेताओं का धर्म बदलने की मांग की. उनहोंने समान कानून के मसले को लेकर केंद्र पर भी निशाना साधा और कहा कि सरकार पहले पूरे देश में समान शिक्षा लागू करे.

TOPPOPULARRECENT